Display bannar

सुर्खियां

इस टीवी सीरियल प्रमोशन करने आगरा पहुंचे कलाकार... जाने



आगरा : प्यार में हमेशा खुशियां नहीं मिलती। कई बार यह अनजाना, उतार-चढ़ाव से भरा और अनापेक्षित परिणामों के साथ विनाशकारी भी होता है। कलर्स, अपने नये शो ‘इश्क में मरजावां’ के साथ प्यार के उस अंधेरे पक्ष को दिखाने के लिये तैयार है। यह एक ऐसी कहानी है जो धोखे से सराबोर है। इसमें आरोही (अलिशा पवार) और दीप रायचंद (अर्जुन बिजलानी) की जिंदगी की कहानी दिखाई गई है, जो उस बेइंतहा प्यार के स्याह रंग को दिखाता है। इस प्रेम कहानी के मूल में है धोखा और छल।

शो की अधिकतर शूटिंग शिमला और मनाली की पहाडि़यों में की गई है। ‘इश्क में मरजावां’ अपने नायक-नायिका दीप रायचंद (अर्जुन बिजलानी) और आरोही कश्यप (अलिशा पवार) की जिंदगी के सफर को दिखाता है, जिनका रिश्ता झूठ की नींव पर खड़ा है। आखिरकार धोखे से आरोही की सारी उम्मीदें और सपने ढह जाते हैं। इतना ही नहीं, दीप, आरोही का दिल तोड़ देता है और ऐसे जख्म देता है जो कभी भर नहीं सकते। दीप, उसे इस हालत में लाकर छोड़ता है कि आरोही के पास बदला लेने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचता। अर्जुन बिजलानी उर्फ दीप रायचंद और अलिशा पवार उर्फ आरोही कश्यप की प्रमुख भूमिकाओं के साथ ‘इश्क में मरजावां’ में तूहिना वोहरा, माया रायचंद के रूप में, मिहिर मिश्रा , पृथ्वी रायचंद के रूप में, अर्जुन अनेजा, सुशांत रायचंद के रूप में और विनीत रैना, एसीपी लक्ष्य प्रधान की प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

दीप रायचंद की भूमिका निभा रहे अर्जुन बिजलानी ने कहा, ‘‘पहली नजर में दीप एक विनम्र, मीठा बोलने वाले बिजनेसमैन के रूप में नजर आता है, जो आसानी से भावनात्मक रूप से जुड़ता नहीं। लेकिन, उसके जैसा पेचीदा किरदार मैंने आज तक नहीं देखा। इस किरदार की अनिश्चितता के कारण ही मैं इसे करने के लिये तैयार हुआ था। इसके अलावा यह बात भी सच है कि ‘इश्क में मरजावां’ ने मुझे कलर्स के साथ काम करने का मौका दिया। यह वही चैनल है, जिसने मुझे ‘नागिन’ जैसी सफलता दिलाई है! मुझे उम्मीद है कि हम दोबारा वही जादू चला पायेंगे और मेेरे दर्शक और प्रशंसक हमेशा की तरह मेरा साथ देंगे।’’

आरोही कश्यप की भूमिका निभा रहीं, अलिशा पवार ने कहा, ‘‘आरोही की विनम्रता के क्या कहने; खुद को आंसुओं में डूबा हुआ पाकर भी, वो एक दृढ़ इंसान के रूप में जीवन के प्रति एक नये उत्साह के साथ उबरती है। मुश्किल घड़ी में लोगों पर उसका अटूट विश्वास और प्यार-भरे व्यवहार ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया। कलर्स पर ‘इश्क में मरजावां’ करने के लिये मैं बहुत ही उत्साहित हूं क्योंकि यह चैनल हमेशा ही दर्शकों को मनोरंजक और बोल्ड कहानियों के साथ बांधकर रखने में आगे रहा है। आजकल प्रसारित होने वाली किसी भी चीज से यह शो बिलकुल अलग है और मुझे उम्मीद है कि इसकी वास्तविकता दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगी।’’