Display bannar

सुर्खियां

ताज नगरी आए श्रृंगार स्वाभिमान सीरियल की स्टार कास्ट


आगरा: कलर्स पर आने वाले एक श्रृंगार स्वाभिमान के प्रमुख कलाकार शनिवार को द गेटवे होटल में आए। अभिनेत्री सुचित्रा पिल्लई ने कहा कि आगरा में यह उनका पहला दौरा है और ताजमहल का दीदार करने के लिए बेताब हैं। संगीता चौहान ने संगमरमर की कलाकृतियों की खरीदारी करते हुए और अंगूरी पेठा व दालमोठ का लुत्फ लेते हुए कहा कि शहर की कई खूबसूरत यादें हैं। शो में कुणाल का किरदार निभाने के अपने अनुभव पर टिप्पणी करते हुए साहिल उप्पल ने कहा, “दिल्ली का होने की वजह से मैंने अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ एक-दो बार आगरा का दौरा किया है। ताज महल का सौंदर्य मुझे मंत्रमुग्ध कर देता है, और इस स्मारक से प्यार को जो महत्व मिलता है वही मेरे किरदार को प्रेरित करता है।

संध्या का किरदार निभाने और आगरा के विजिट के बारे में बोलते हुए सुचित्रा पिल्लई ने कहा, “आगरा का मेरा या पहला दौरा है और मैं ताज महल का दीदार करने के लिए बेताब हूं। इस शो में संध्या, नंद किशोर का बिजनेस एडवाइजर होने से लेकर निर्मला की सबसे बड़ी भावनात्मक अवलंब होने तक, चैहान परिवार के सबसे धमकदार पात्रों में से एक है हर एक चीज संध्या के नियंत्रण में है। लेकिन, दो पुत्रवधुओं (मेघना और नैना) के आने के बाद वह घर में अपनी हैसियत और ताकत को लेकर और अधिक सजग हो जाती है।’’